ए.एस.जी. नेत्र चिकित्सालय द्वारा स्वच्छता अभियान का शुभारंभ

Health and motivation

दरभंगा: 20 अक्टूबर 2022 :: दरभंगा में आम जन में स्वछता के प्रति जागरूकता फ़ैलाने के लिए स्वच्छ घर ही नहीं स्वच्छ शहर की भावना को भी जगाने के लिए एक विशाल रैली का आयोजन ए.एस.जी. नेत्र चिकित्सालय द्वारा किया गया।
देश के 19 राज्यों एवं 40 शहरो में विस्तारित ए.एस.जी. नेत्र चिकित्सालय के सभी हॉस्पिटलों द्वारा ये जागरूकता रैली आयोजित की गई है।
ए एस जी नेत्र चिकित्सालय दरभंगा के केंद्र निर्देशक डॉ मो. शाहिद मंजूर और केंद्र प्रबंधक सुनील कुमार ने बताया की ए एस जी नेत्र चिकित्सालय समूह ने आम जन के प्रति पूर्ण संवेदना के साथ सदैव काम किया है, और समय – समय पर देशभर में विभिन जागरूकता अभियानों के माध्यम से समाज को प्रेरित और जागरूक करने का प्रयास किया है।
इसी क्रम में स्वछता के प्रति जागरूकता फ़ैलाने के लिए एक विशाल रैली का आयोजन सुबह 6 बजे ए एस जी नेत्र चिकित्सालय दरभंगा की बेंता शाखा से प्रांरभ की गयी, रैली का शुभारम्भ मुख्य अतिथि संजय सरावगी, विधायक, दरभंगा के द्वारा किया गया।
रैली में विशिष्ठ अथिति के रूप में डॉ अमित कुमार, रमण प्रधान, डॉ कमली, इम्तियाज, रजनीकांत, मनीष, अभिषेक, मुकेश, राहुल,अमृता, ज़ीशान, किशोर समस्त ए एस जी कर्मचारी ने भाग लिया।
रैली में पधारे सभी सम्मानित अथितियों का ए एस जी नेत्र चिकित्सालय समूह द्वारा प्रतीक चिन्ह एवं पुष्प गुच्छ भेटकर स्वागत किया गया।
रैली में दरभंगा ए एस जी नेत्र चिकित्सालय के समस्त कर्मचारियों एवं दरभंगा शहर के विभिन सामाजिक संघटनो रॉटरी क्लब, दरभंगा नगर निगम आदि के लगभग 100 से अधिक प्रबुद्ध लोगो ने भाग लिया। रैली का आयोजन ए एस जी नेत्र चिकित्सालय की बेंता, कर्पूरी चौक, डीएमसीएच, नाका 6 होते हुए ए एस जी नेत्र चिकित्सालय तक किया गया !
रैली के मार्ग में फैले कचरे को सभी लोगो द्वारा निश्चित स्थान पर इसके उचित निष्पादन ‌के लिए इकट्ठा किया गया।
रैली में आये सभी लोगो‌ के द्वारा स्वछता के प्रति अपने कर्तव्यों का पालन करने की प्रतिज्ञा ली गयी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *