बिल्डर्स-ग्राहक विवाद के समाधान के लिए बिहार रेरा को सहयोग करेगी MGP

Regional

  • जितेन्द्र कुमार सिन्हा

पटना, 10 जुलाई 2021 :: आया दिन बिल्डर्स ग्राहक विवाद से जूझ रही बिहार रेरा के लिए महाराष्ट्र ग्राहक पंचायत में ने अपनी मदद की पेशकश की है, जिसे सरकार के अनुमति के बाद बिहार रेरा में बहुत जल्द लागू किया जाएगा। इस बात कि जानकारी बिहार रेरा के अध्यक्ष नवीन वर्मा ने देते हुए बताया कि घर की तलाश में निकले लोगों को अगर कोर्ट के बाहर ही समस्या का निदान हो जाए तो इससे अच्छा और क्या हो सकता है। उक्त बातें महाराष्ट्र ग्राहक पंचायत के अध्यक्ष शिरीष देशपांडे द्वारा संचालित अखिल भारतीय ग्राहक पंचायत बिहार इकाई के वेविनार में कही।

बिहार रेरा की ओर से अध्यक्ष नवीन वर्मा के साथ उनके सहयोगी आरबी सिन्हा और नूपुर बैनर्जी ने भी अपनी टीम के साथ शिरकत किया।

उक्त अवसर पर अखिल भारतीय ग्राहक पंचायत के बिहार सचिव प्रो अरूण सिन्हा ने अपनी टीम को रेरा द्वारा भविष्य में आयोजित होने वाली ट्रेनिंग के लिए युवाओं की टोली खड़ी करने का आश्वासन दिया।

वेविनार में महाराष्ट्र से अनीत खालोलकर ने संचालन किया वहीं शोभा रानाडे ने महा रेरा के कार्यप्रणाली को सहज भाषा में साझा किया। वहीं तकनीक और व्यभारिक समस्यओं पर देशपांडे ने समझाया और प्रश्नों का उत्तर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *