बिहार स्टेट फिनाले (मिस एंड मिस्टर इंडिया एलिगेंट सीजन सिक्स) 12 सितंबर को होगी

Uncategorized

  • जितेन्द्र कुमार सिन्हा

पटना, 10 सितम्बर 2021 :: राजधानी पटना के युवाओं के लिए एक सराहनीय कदम उठाया जा रहा है, जो युवा या जो युवती मॉडलिंग क्षेत्र में अपने करियर आजमाना चाहते हैं उनके लिए सब लाइन प्रोडक्शन और ElDano Models की ओर से मिस एंड मिस्टर इंडिया एलिगेंट सीजन सिक्स , ( बिहार स्टेट फिनाले) का आयोजन 12 सितम्बर (रविवार) को किया जायेगा, यह कार्यक्रम राजधानी पटना के मगध होटल में आयोजित होगा।

Sabline Production के Sachin Keshav की अध्यक्षता में 10 सितम्बर (शुक्रवार) को मगध होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित किया गया। उन्होंने बताया कि युवा और युवती Miss/Mr.India Elegant Season 6, मैं कैसे हिस्सा ले सकते हैं और 12 सितम्बर को क्या क्या देखा जा सकता है उसे विस्तार से बताया।

Sachin Keshav ने यह भी बताया किइसमें शामिल होने के लिए रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। रजिस्ट्रेशन ऑनलाइन या ऑफलाइन किया जा सकता है, जिसके लिए 1500 रुपये फीस निर्धारित है।

उन्होंने ने बताया कि यह कार्यक्रम दिन में होगा, जिसमें ग्रूमिंग के साथ-साथ उसी दिन रिजल्ट घोषित कर दिया जाएगा और जीतने वाले को निर्णायक मंडल (जजेस) द्वारा Trophy देकर सम्मानित भी किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *