जस्ट प्रो स्पोर्ट्स एसोसिएशन इंडिया ने खेलों को बढ़ावा देने के लिए बिहार राज्य से शिवजी प्रसाद को जनरल सेक्रेटरी नियुक्त किया।

Sports

पटना: 9 जुलाई 2021:: बिहार से जस्ट प्रो स्पोर्ट्स एसोसिएशन इंडिया के प्रेसिडेंट कर्मजीत सिंह भारद्वाज एवं वाईस प्रेसिडेंट डॉ अर्जुन ने बिहार से शिवजी प्रसाद को जनरल सेक्रेटरी नियुक्त किया है।गौरतलब है कि वे अभी चाणक्य राष्ट्रीय विधि विश्वविद्यालय,पटना में कार्यरत है।
डॉ अर्जुन ने कहा कि इस एसोसिएशन का मुख्य उद्देश्य स्कूलों के माध्यम से छात्रों को सभी भारतीय खेलों से परिचित कराना और खेलों की प्रगति और उत्थान के लिए काम करना है। युवाओं और बच्चों के शारीरिक विकास के लिए हैंडबॉल, ताइक्वांडो, एथलेटिक्स, बैडमिंटन, कराटे, जूडो, खो-खो, बॉक्सिंग, योग, बास्केटबॉल, भारोत्तोलन, तीरंदाजी, निशानेबाजी, फुटबॉल, हॉकी, क्रिकेट और खेल गतिविधियों का संचालन करना।
शिवजी प्रसाद ने इस एसोसिएशन के सभी पदाधिकारियों को आभार प्रकट करते हुए कहा कि इसके माध्यम से खेलकूद के उत्थान के लिए कार्य करना और टूर्नामेंट आयोजित करना और सभी स्कूल, कॉलेज और विश्वविद्यालय के छात्रों के लिए खेल में रुचि बढ़ाना। हमारा उद्देश्य खेलों के विकास में सरकार को पूरा सहयोग देना भी है। इसके फाउंडर प्रेसीडेंट सचिन रावत ने कहा कि खिलाड़ियों के लिए प्रशिक्षण केन्द्रों, व्यायामशालाओं, ट्रैकों आदि के निर्माण में सहयोग प्रदान करना एवं देश के सभी राज्यों में पदाधिकारी को जोड़ा जा रहा है ताकि सभी लोग इससे जागरूक हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *