18 सितम्बर को उत्तर प्रदेश के खलीलाबाद में क्षत्रिय समागम कार्यक्रम होगी

Uncategorized

  • जितेन्द्र कुमार सिन्हा

पटना, 15 सितम्बर 2021 :: उत्तर प्रदेश के खलीलाबाद में 18 सितम्बर को क्षत्रिय समागम कार्यक्रम का आयोजन होने जा रहा है। यह गैर-राजनैतिक कार्यक्रम होगा। इस कार्यक्रम में क्षत्रियों के अतीत और बर्तमान पर परिचर्चा का होगी। साथ ही क्षत्रिय समाज की बेहतरी के लिए समाज के लोगों से सुझाव भी मांगे जाएंगे।

सूत्रों के अनुसार ये बातें क्षत्रिय महासभा राजपुत समाज अखंड भारत की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष-सह- मीडिया प्रभारी अर्चना सिंह ने बतायी। उन्होंने यह भी बताया कि इस क्षत्रिय समागम में देश भर के क्षत्रियों को आमंत्रित किया गया है। चाहे वो किसी भी क्षत्रिय संगठन से हों, समागम में अपनी भागीदारी निभा सकते हैं।
अर्चना ने कहा कि विभिन्न क्षेत्रों में अपनी विशेष पहचान बनाने वाले क्षत्रिय समाज के तमाम बंधुओं को आमंत्रित तो किया ही गया है। अलग अलग क्षत्रिय संगठनों के प्रतिनिधियों को भी आमंत्रित किया जा रहा है।

उनका कहना है कि यह समागम क्षत्रिय समाज की दिशा व दशा तय करने वाला होगा। उन्होंने अपील किया है कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोग भाग लेकर अपनी एकता और शक्ति का परिचय दें। हमारी एकता ही हमारी शक्ति है और इस समागम के माध्यम से हम अपनी शक्ति का परिचय देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *