स्वर कोकिला लता मंगेशकर को लिट्रा पब्लिक स्कूल ने दी श्रद्धांजलि

Regional

  • जितेन्द्र कुमार सिन्हा

पटना: 11 फरवरी 2022 :: स्वर कोकिला लता मंगेशकर को लिट्रा पब्लिक स्कूल प्रांगण में 11 फरवरी ( शुक्रवार) को श्रद्धांजलि दी गई। श्रद्धांजलि कार्यक्रम में सामाजिक संस्था सामयिक परिवेश तथा सांस्कृतिक संस्था कलांगन ने भी भाग लिया और सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर को गीतों के माध्यम से श्रद्धांजलि अर्पित की।

पटना के पाटलिपुत्र कॉलोनी में अवस्थित लिट्रा पब्लिक स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में सामयिक परिवेश की राष्ट्रीय अध्यक्ष ममता मेहरोत्रा, सचिव विभा सिंह, लोक गायिका डॉ नीतू कुमारी नवगीत और संस्था के सदस्यों ने दीप प्रज्वलित करके कार्यक्रम की शुरुआत की। मेलोडी क्वीन लता मंगेशकर को कालातीत करार देते हुए संस्था के अध्यक्ष ममता मेहरोत्रा ने कहा कि अपने गीतों के माध्यम से वह सदैव हमारे बीच उपस्थित रहेंगी।

कार्यक्रम में उन्होंने ऐ मालिक तेरे बंदे हम गीत गाकर लता दीदी को श्रद्धांजलि अर्पित की। लोक गायिका नीतू कुमारी नवगीत ने कार्यक्रम में रहे ना रहे हम महका करेंगे बन के कली,बनके सबा… गीत पेश किया। अर्चना आर्यन ने कार्यक्रम में हे गंगा मैया तोहे पियरी चढ़ाइबो, निशा सिंह ने जो वादा किया वह निभाना पड़ेगा, पूनम भूषण ने बहुत दूर है में चले जाना है,देवयानी दुबे ने मेरे वतन के लोगों और विभा सिंह ने प्यार का नगमा है गीत गाकर लता मंगेशकर को अपनी अपनी श्रद्धांजलि दी। मीनू गुप्ता ने भी लता मंगेशकर के गीत गाकर उन्हें अपनी श्रद्धांजलि दी। कार्यक्रम में दिव्या यादव और अंजली कुमारी ने भी श्रद्धांजलि अर्पित की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *