बिजली आपूर्ति की अनियमितता को लेकर विरोध रैली

Uncategorized

  • जितेन्द्र कुमार सिन्हा

पटना: (बैगलुरू) 27 जून 2022 :: भारत की आईटी सिटी बैगलुरु में बिजली संकट गहराता जा रहा हैं। ऐसे में बिजली संकट से त्रस्त जनता सवाल खड़े कर रही हैं। बिजली आपूर्ति के विरोध मे कनार्टक की राजधानी बैंगलूरू के सरजापुरा क्षेत्र में रैली निकाली गयी।

सूत्रों के अनुसार, बिजली बाधित होने से मेट्रो सिटी में अनगिनत कार्य बाधित हो रहे हैं और जनता कों काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा हैं। बिजली कटौती से त्रस्त सरजापुरा क्षेत्र की जनता ने सरपूरा नागरिक मंच के उपाअध्यक्ष भरत गौड़ा और लायन्स क्लब सरजापुरा टाउन की अध्यक्ष, “कदम” कर्नाटका की प्रदेश अध्यक्ष पूजा चंद्रा के नेतृत्व में बेसकॉम के खिलाफ रैली निकाली गई और विरोध प्रदर्शन किया गया। रैली में व्यापारी, किसान, अस्पताल कर्मी, पुलिस कर्मी और अन्य कार्य क्षेत्रों से जुड़े लोग शामिल थे।

उक्त अवसर पर सरजापुरा पंचायत सदस्य चिन्नास्वामी, गायत्री, श्रीनिवास ,लायंस क्लब सरजापुरा टाउन के सदस्य भाई प्रदीप खुमन , वर्षा खुमन, रूपेश चंद्र, सविता शेखर, कृष्ण चंद्र, श्रेया चंद्रा, जय, ज्योति, डॉ. चेतन सरजापुरा सिटीजन फोरम के सदस्य, केशवन, उमेश, राजीव रॉय, मनीष, एसएम राय सहित अन्य कार्यकर्ता शामिल थे।

पूजा चंद्रा ने बताया कि जनता की परेशानी को जल्द से जल्द दूर करने के लिए हर संभव कदम उठाने की नितांत आवश्यकता हैं। बिजली की बढ़ती माँग को पूरा करने के लिए बिजली उत्पादन के लिए नवीनीकरण स्रोतों को बढ़ाया जाना चाहिए।

भरत गौड़ा ने कहा कि बिजली आपूर्ति 24 घंटे होनी चाहिए क्योंकि यह हमारा मौलिक अधिकार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *