चलंत नि:शुल्क नेत्र जांच शिविर आयोजित

Health and motivation

  • जितेन्द्र कुमार सिन्हा,

पटना, 29 जुलाई 2021 :: चलंत नि:शुल्क नेत्र जांच शिविर का आयोजन “कदम” के तत्वाधान में किया गया, जिसका उद्घाटन करते हुए “कदम” के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि कोरोना काल में जिस तत्परता और निष्ठा के साथ डॉक्टरों ने लोगों की सेवा की वह अकल्पनीय हैं और उनके योगदान को कभी भी भुलाया नहीं जा सकता है। हम सब सदैव ऋणी रहेंगे। उन्होंने कहा कि वैन के जरिए पटना के चप्पे-चप्पे पर निशुल्क जांच शिविर का आयोजन किया जाएगा।

उक्त अवसर पर साईं लायंस नेत्रालय के चिकित्सकों के दल ने लोगों के आँखों की जांच की और उन्हें आवश्यक परामर्श भी दिया। डॉ अनुराधा सिंह ने कहा की लोगों को अपने आँखों की जांच समय समय पर कराते रहना चाहिए।

चलंत नि:शुल्क नेत्र जांच शिविर कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए “कदम” के बिहार प्रदेश अध्यक्ष सैयद सबिहउद्दीन अहमद “शिफू” ने कहा कि चलंत नेत्र जांच शिविर चिकित्सा के क्षेत्र में एक युगांतकारी कदम साबित हो रहा है और सामाजिक संगठन कदम के तत्वावधान में इस तरह के अनेक नेत्र जांच शिविर पटना के विभिन्न ईलाकों में आयोजित किए जाएंगे। युवा शाखा के राष्ट्रीय सचिव राहुल मणि ने स्वागत किया।

उक्त अवसर पर “कदम” के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ई राजेन्द्र कुमार, प्रदेश उपाध्यक्ष हेमराज राम, बिहार इकाई के युवा शाखा के प्रदेश अध्यक्ष मुकेश कुमार, उपाध्यक्ष रंजन यादव, पटना जिला इकाई के उपाध्यक्ष फजल तौहीद फजली, पटना जिला इकाई के महासचिव शब्बीर आलम उर्फ गोल्डन एवं शकीब मलिक भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *