फैशन की दुनियां में खगौल का बढ़ता कदम

Entertainment

  • जितेन्द्र कुमार सिन्हा

पटना (खगौल), 19 अगस्त 2021 ::समय के साथ फैशन लगातार बदलता रहता है और पोशाक महिलाओं और पुरुषों आकर्षित करता है। ऐसी स्थिति में दोनों के लिए पोशाकों का चयन करना भी एक सबब है। इस दौर में अब राजधानी के खगौल भी शामिल हो गया है |

सूत्रों के अनुसार, दानापुर जंक्शन के नजदीक स्थानीय मोती चौक के समीप कमला मार्केट में 19 अगस्त (गुरुवार) को ‘माँ विंध्यवासिनी बुटीक’ विधिवत रूप से शुभारंभ किया गया है। इसका शुभारंभ पूर्व मिस बिहार निशा डिडवानिया और अंकिता दीपांश ने संयुक्त रूप से फीता काटकर उद्घाटन किया।

उक्त अवसर पर यूथ हॉस्टल एसोसिएशन ऑफ इंडिया,बिहार के उपाध्यक्ष सुधीर मधुकरसहित अन्य लोग भी उपस्थित थे।

निशा ने शुभारंभ करने के बाद कहा कि बेजरोजगारी की समस्याओं से जूझ रही खास कर लड़कियाँ बुटीक में अपना कैरियर बना कर आत्मनिर्भर हो रही है | इस बुटीक व्यवसाय को मात्र 5 हजार रुपये से शुरू किया गया है। पटना के मौर्या में भी बुटीक दूकान है ,जहाँ करोड़ का व्यापार होता है | इस काम में लगी लड़कियाँ कम से कम २० हजार रुपये महीना कमा रही है।

संचालक दिलीप सिन्हा एवं निदेशक अंकिता दीपांश ने बताया कि माँ विंध्यवासिनी बुटीक में नए फैशन, नई डिजाइन के आकर्षक कपड़ों का कलेक्शन में शेरवानी, सलवार, कुर्ता, लेगिंस, लहंगा, नाइटी एवं विभिन्न ब्रांडों के सिंगार सामग्री उपलब्ध हैं। इसका बाजार दुर्गा पूजा, दीपावली, छठ पूजा के अवसर पर लोग ज्यादा लाभ उठा सकेंगे। यहां शादी-ब्याह एवं अन्य समारोहों के अवसर पर दुल्हन का मेकअप, मेहंदी, वीडियोग्राफी एवं फोटो ग्राफी की सुविधा उपलब्ध रहेगी।

उक्त अवसर पर मनीषा राज ब्यूटिशियन, ममता कुमारी, शांता,रेणु,अनिता कुमारी,ज्ञानसु कुमार, अंशु, टिंकू, आदर्श, रूपम कुमारी आदि ने उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *