मानव अधिकार रक्षक ने अभियुक्त पकड़ने में थाना को किया मदद

Regional

  • जितेन्द्र कुमार सिन्हा

पटना, 20 अप्रैल 2023 :: पीड़िता “राधा देवी” के एक और अभियुक्त को पकड़ने में “मानव अधिकार रक्षक” टीम ने थाना को मदद किया। उक्त जानकारी मानव अधिकार रक्षक के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद कुमार ने दी।

उन्होंने बताया कि पीड़िता “राधा देवी” के एक अभियुक्त को “हरनौत क्षेत्र” के “चेरो ओपी” के पास से बरामद कर मानव अधिकार रक्षक टीम ने उसको “अथमलगोला थाना” को सौंपा।

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने बताया कि अभियुक्त थाना की पकड़ में नहीं आ रहा था और थाना द्वारा लगातार यही कहा जा रहा था कि आरोपी फरार है। ऐसी स्थिति में मानव अधिकार रक्षक टीम ने पहल कर पता किया की अभियुक्त कहां है तो उसे पता चला कि वे घर पर ही ही रह रहा है और “चेरो ओपी” अंतर्गत नौकरी कर रहा है।

उन्होंने बताया कि मानव अधिकार रक्षक टीम ने वहा के स्थानीय लोगों से संपर्क कर, उनका सहयोग लेकर अभियुक्त को पकड़ने में कामयाब रही।

राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया कि इस कार्य में संस्था की संस्थापिका रीता सिन्हा के नेतृत्व में गीता प्रसाद, राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद कुमार, एक्टिव मेंबर आदित्या राज शामिल थे। सभी सदस्यों की तत्परता और लोगों की सहयोग से अभियुक्त को पकड़ कर उसे थाने को सौंपा।

पटना पुलिस अधीक्षक (एस पी ग्रामीण) ने मानव अधिकार रक्षक टीम का फोन पर रिसपौंस लेकर थाना को, अभियुक्त को गिरफ्तार करने का आदेश दिया, इसके लिए धन्यवाद दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *