ग्लोबल राइजिंग स्टार अवॉर्ड नवाजे गये गायक अभिनेता देवराज मुन्ना

Entertainment

  • जितेन्द्र कुमार सिन्हा

पटना, 26 अक्टूबर 2021 :: इन्द्रप्रस्थ एजुकेशनल रिसर्च एंड चैरिटेबल ट्रस्ट ने पटना स्थित बिहार चैम्बर ऑफ कॉमर्स एण्ड इणडस्ट्रीज, पटना में 24 अक्टूबर (रविवार) को आयोजित सम्मान समारोह में “ग्लोबल राइजिंग स्टार अवार्ड”से नवाजा गया बिहार के उभरते गायक अभिनेता देवराज मुन्ना।

देवराज मुन्ना गायकी और अभिनय का परचम बिहार सहित अन्य राज्यों में भी लहरा रहा है। अन्य राज्यों में भी मुन्ना को सम्मानित किया गया है। किसी भी उभरते गायक और अभिनेता के लिए इस तरह सम्मानित होना उनके कार्य को प्रोत्साहित करने में उन्हें मदद मिलता है।

उक्त समारोह में मुख्य अतिथि कला, संस्कृति एवं युवा विभाग मंत्री आलोक रंजन, एनडीए के वरिष्ठ नेता राजा चौधरी एवं न्यूज 18 के उदघोषक अनूप वर्मा सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

उक्त अवसर पर संस्थान के अध्यक्ष काजल यादव ने बताया कि उनकी संस्थान की ओर से वैसे लोगों को सम्मानित किया जाता है, जिन्होंने समाज में अपनी योगदान से अपनी सशक्त पहचान बनाता है। यह पहचान चाहे किसी भी क्षेत्र से जुड़े क्यूँ न हो वैसे लोगों को शामिल किया जाता है।

कार्यक्रम में मुन्ना के अतिरिक्त अन्य कलाकार, गायक, फैशन डिजाइनर, मॉडल, कवि, लेखक, पत्रकार, समाज सेवक, डॉक्टर, शिक्षक और खिलाड़ी को भी सम्मानित किया गया था।

सम्मानित होने के बाद देवराज मुन्ना ने कहा कि आज जो सम्मान मुझे मिला है, मै मानता हूँ कि वास्तविक हकदार मेरे माता पिता और मेरे श्रोतागण है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *