स्लम बस्तियों में वितरित किया गया होली सामाग्री

Regional

  • जितेन्द्र कुमार सिन्हा

पटना, 20 मार्च 2022 :: समाजिक संस्था “खिलखिलाहट” ने अपने कार्यक्रम “मुस्कान की किरण” के तहत मीठापुर स्थित गौड़िया मठ के नजदीक स्लम एरिया में बच्चों और उनके परिवारों के बीच होली के अवसर पर 17 मार्च (गुरुवार) को पिचकारी, रंग और अबीर के पैकेट, चॉकलेट, गुझिया (पेड़किया) तथा साबुन और शेम्पू के पाउच का वितरण किया गया।

उक्त जानकारी देते हुए “खिलखिलाहट” के अध्यक्ष प्रदीप कुमार ने बताया ऐसी बच्चों और उनके परिवारों के बीच सामग्री में पिचकारी, रंग अबीर, चॉकलेट, मिठाई पाकर बच्चों के चेहरे पर एक अद्भुत मुस्कान आ गयी तो मिठाई, साबुन और शेम्पू पाकर बड़े भी प्रसन्न हुए। वहां के स्थानीय निवासियों ने संस्था के सभी सदस्यों का धन्यवाद किया और उनलोगों के धन्यवाद से संस्था के सदस्यों में भी एक अद्भुत खुशी का अनुभव हुआ।

उन्होंने बताया कि “मुस्कान की किरण” कार्यक्रम में धनन्जय प्रसाद, कुमार सम्भव, शालिनी वर्मा, शिवानी गौड़, नंदा कुमारी तथा कार्यक्रम की संयोजिका निशा परासर शामिल थी।

कार्यक्रम के अंत में अध्यक्ष श्री प्रदीप कुमार के आवास पर अभी सदस्यों ने एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाकर और मिठाई खिलाकर होली की शुभकामनाएं भी दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *